यदि आप mesothelioma है, तो आप शायद एस्बेस्टोस के संपर्क में हैं और आप पहले से मुआवजा लेने का अधिकार है. Mesothelioma एक घातक बीमारी है जो मुख्य रूप से एस्बेस्टोस, एक स्वाभाविक रूप से होने वाली है कि खनिज उद्योग खड़ी कर रहा है उपयोग किया जाता है. Mesothelioma मुख्यतः फुस्फुस का आवरण (फेफड़ों पकड़), peritonitis (पेट के इलाज को प्रभावित करता है) और pericardium (दिल का इलाज).

सीमेंट कंपनियों, पोत कारखाने, और कई अन्य उद्यमों का उपयोग करें कि एस्बेस्टोस. मई इन कंपनियों की सेवाओं की जगह के लिए अच्छा mesothelioma वकील हैं आप अच्छी तरह का प्रतिनिधित्व करेंगे. यदि आप एक अच्छे वकील के पास जाकर बातें की एक जोड़ी के लिए खोज के खाते में ले लो, ये हैं:

- तुम्हारी फर्म का कानूनी अधिकार है दर्ज करने के लिए आगे बढ़ाने और वे इस क्षेत्र में बहुत अनुभव होना चाहिए. अपने वकील से पहले इसी तरह के मामलों का इलाज हो जाना चाहिए, और जीत भी गए, तुम और तुम्हारे वकीलों को इस तरह के अनुभवों के साथ हस्ताक्षर करने के लिए स्वतंत्र हैं.
हमेशा की तरह से वकीलों के ज्यादातर, और केवल एक ही चीज़ आपको पता होना चाहिए कि तुम घटना को मौका जीतने के लिए. Mesothelioma वकील अगर इस पर बात नहीं है भुगतान किया जाएगा, और वे आमतौर पर क्षतिपूर्ति का 40% ले. यह अपने वकील से बात करने पर सलाह ले कब और कैसे है घटना के शुरू होने से पहले भुगतान.
कुछ वकीलों को देश भर में लागू करना है कि सभी ग्राहकों को होना चाहते हैं, वे अक्सर हैं बहुत महंगा है और ज्यादातर लोगों के लिए भी व्यस्त. एक वकील के पास या अपने देश में ढूँढें, बैठकों की योजना में है और अदालत में प्रकट आसान है.

अपने वकील से तुम मामले के बारे में जानकारी देना और सिर्फ convincingly सक्षम होना चाहिए, और हम एक अच्छी समझ और ज्ञान को देख कि वे क्या कह दिया होता. वकील की पृष्ठभूमि के बारे में और अधिक जानकारी प्राप्त करने के लिए मिल पता है की जरूरत है ताकि सूचना और कौशल का पालन करें कि आप को परिभाषित करने के लिए.

- आपका सकारात्मक और वकील की जरूरत है आप के लिए काम नहीं होगा. तुम स्वीकृति या अस्वीकृति की सलाह है, क्योंकि कुछ चीजें कुछ चीजों के बारे में गलत हो सकता है चाहिए, और तुम बात तय करना होगा, विचारों के संतुलन को बनाए रखने. एक बार तुम वकील अपनी पसंद है मिले हैं, तो आप इस तरह की घटनाओं के मामले पर ध्यान देना होगा आमतौर पर समय के लिए कार्य है, और आप के लिए लड़ रहे खत्म करने का फैसला किया है.

अपने वकील से सलाह है, और आप को मना या लेने का अधिकार होना चाहिए था. यह सच है कि वे गलत हो सकता है की वजह से है और तुम राय के संतुलन रखने के लिए, बातें आप में से कुछ का फैसला किया है. यदि आप संतुष्ट है, तुम नहीं विषय पर कर सकते हैं.
यह एक बहुत फैसले को साल लग पूरा सहित पुरानी है, और तुम अंत तक लड़ने के लिए तैयार किया जाना चाहिए. इसमें कोई शक नहीं है कि जब आप इस मामले को जीतने का है, तुम वापस देखो और तुम समझोगे कि व्यवस्था में समय को बचाने के लिए एक अच्छा वकील मिल सकते हैं.

Like it on Facebook, Tweet it or share this article on other bookmarking websites.

No comments