लेख लेखन कुछ ही दिन पहले एक कठिन कार्य था. लेकिन अब यह गूगल द्वारा आसान कर दिया है. आप के रूप में अपनी मूल भाषा में लिख सकते आसान अंग्रेजी में टाइप के रूप में.

अब boddunan.com हिन्दी और तेलुगू में और नकदी के लिए पात्र हैं पुरस्कार के रूप में अच्छी तरह से लिखा होना करने के लिए लेख का समर्थन कर रहा है. हम भविष्य में और अधिक भाषाओं के लिए समर्थन जोड़ने जाएगा.

तो तुम ही पता-fi boddunan.com से पैसे कमाने के लिए अंग्रेजी की जरूरत नहीं है, आप सभी की जरूरत क्षमता में आपकी भाषा में इस विषय है और एक निष्पक्ष प्रस्तुति कौशल पर अपने विचार व्यक्त करते है. तो कैसे अपनी मूल भाषा में लेख पोस्ट करने के बारे में पता करने पर पढ़ें.

चरण 1: यह क्रम में है कि आप अपने कंप्यूटर से लिखना चाहता हूँ भाषा सक्षम करने के लिए पीछा किया जा करने के लिए एक समय प्रक्रिया है. यह कदम काफी सरल है. तुम एक बुकमार्क बनाने के लिए आप लिखना चाहते हैं उस भाषा के लिए जाने की जरूरत है. नीचे दिए गए बुकमार्क-दे रहे हैं लिंक्स और प्रक्रिया का पालन किया जाना है.

हिन्दी (हिंदी)
तेलुगु (తెలుగు)

इंटरनेट एक्सप्लोरर उपयोगकर्ता के लिए
  1. भाषा ऊपर के लिंक पर क्लिक करें और "पसंद करने के लिए मेनू से" विकल्प जोड़ें प्रदान पर राइट क्लिक करें.
  2. पर क्लिक करें "हाँ" सुरक्षा संदेश इंटरनेट एक्सप्लोरर के द्वारा दिखाया के लिए.
  3. चुनें "लिंक" जहाँ बुकमार्क-दो निर्देशिका के रूप में निर्मित किया जाना चाहिए और जोड़ें पर क्लिक करें.
  4. अब आप अपने ब्राउज़र की लिंक उपकरण पट्टी पर भाषा के लिए इस लिंक को देखना चाहिए. यदि Toolbar उपकरण पट्टी पर है, ठीक क्लिक करें दिखाई नहीं है और चुनें "लिंक" विकल्प इसे सक्षम करने के लिए.
  5. कृपया उपकरण पट्टी अगर इसे "उपरोक्त कदम करने से पहले" विकल्प बंद Toolbars deselecting द्वारा बंद है अनलॉक कर देंगे. अन्यथा, उपकरण पट्टी प्रदर्शित नहीं किया जाएगा.

अगर तुम, यहाँ क्लिक करें कि कैसे इंटरनेट एक्सप्लोरर पर भाषा को सक्रिय करने पर पूर्ण ट्यूटोरियल देखने के लिए कृपया उपरोक्त कदम नहीं समझ सके.

फ़ायर्फ़ॉक्स उपयोगकर्ताओं के लिये

  1. भाषा ऊपर के लिंक पर क्लिक करें और "मेनू से बुकमार्क यह लिंक" विकल्प प्रदान पर राइट क्लिक करें.
  2. इस "फ़ोल्डर" बुकमार्क्स टूलबार "में" विकल्प और क्लिक करें "ठीक है" को चुनें
  3. अब आप अपने ब्राउज़र बुकमार्क उपकरण पट्टी में भाषा लिंक देख सकते हैं. यदि उपकरण पट्टी दिखाई नहीं है, इस खाली जगह "करने के लिए अगले पर" मेनू सहायता और "बुकमार्क्स टूलबार" विकल्प पर क्लिक करें ठीक क्लिक करें कृपया.

अगर तुम, यहाँ क्लिक करें कि कैसे इंटरनेट एक्सप्लोरर पर भाषा को सक्रिय करने पर पूर्ण ट्यूटोरियल देखने के लिए कृपया उपरोक्त कदम नहीं समझ सके.

क्रोम उपयोगकर्ता के लिए

  1. Press CTRL + बी ताकि बुकमार्क्स टूलबार हमेशा दिखता है.
  2. भाषा लिंक को बुकमार्क करने के लिए ऊपर दी खींचें अपने माउस का उपयोग करके उपकरण पट्टी.

अगर तुम, यहाँ क्लिक करें कि कैसे इंटरनेट एक्सप्लोरर पर भाषा को सक्रिय करने पर पूर्ण ट्यूटोरियल देखने के लिए कृपया उपरोक्त कदम नहीं समझ सके.

चरण 2: अब दूसरे चरण boddunan.com संपादक मोड में परिवर्तन और भाषा सक्रियण है. आप जब भी आप boddunan.com पर लेख पोस्ट करने के लिए चाहते हैं तो इस कदम का पालन करने की आवश्यकता है. यह कदम बहुत ही आसान है और करने के लिए "भेजें एक अनुच्छेद(Submit an Article)" पेज में भाषा को सक्रिय माउस क्लिकों की एक जोड़ी की जरूरत है. \

  1. Boddunan.com के मुख्य मेनू में क्लिक करें "भेजें एक अनुच्छेद" लिंक. आप इस लेख यहां फार्म जमा करने के लिए किया जाएगा.
  2. "शो / पर अब क्लिक करें" लिंक संपादक बटन ठीक ऊपर स्थित छिपाना. यह क्रिया के संपादक के उपकरण पट्टी पर सभी बटन निकाल देंगे. तुम उनके बारे में चिंता करने की ज़रूरत नहीं है, तो आप बटन बाद अगर तुम चाहते हो सक्षम कर सकते हैं.
  3. तुम बुकमार्क्स चरण 1 में उपकरण पट्टी में है कि बनाया है भाषा लिंक पर अब क्लिक करें.
  4. यही सब है. भाषा जाएगा स्वचालित रूप से लोड है और आप टाइप करने के लिए अपनी सामग्री को पाठ क्षेत्र में इसी भाषा चिह्न देख सकते हैं. सामग्री क्षेत्र में है कि तुम होगा प्रकार हिन्दी के लिए तेलेगु के लिए जैसे इसी भाषा पत्र होगा.
  5. अब आप टाइप करने के लिए अपने मूल भाषा में तैयार कर रहे हैं. बस प्रकार अंग्रेजी में अपनी मूल भाषा के शब्द. प्रकार उदाहरण "हिन्दी" और प्रेस अंतरिक्ष कुंजी और के लिए इसे स्वचालित रूप से "हिंदी" में बदल जाएगा. यदि आप अनुवाद मिल सही, शब्द पर सिर्फ क्लिक नहीं किया गया था और तुम सही शब्द के लिए सुझाव मिल जाएगा.

लिंक पर क्लिक करें नीचे आप टाइप करने के लिए आपकी भाषा में जो किरदार मिल करने की आवश्यकता के बारे में जो चरित्र को पढ़ने के लिए.
हिन्दी
तेलुगू

अब अगर तुम वापस करने के लिए अंग्रेजी, बस प्रेस "शो / स्विच करने के लिए फिर से" लिंक छिपाना चाहते हैं.

महत्वपूर्ण सूचना: आप जब बटन को हटा रहे हैं और सामान्य मोड में पाठ स्वरूपित के HTML स्रोत और नहीं संपादक में आप के रूप में सामान्य पाठ प्रकार दिखाया जाएगा "शो /" लिंक छिपा क्लिक. तो सावधान हो जबकि संपादन के HTML टैग. बेहतर है और बस प्रकार अपनी भाषा की सामग्री का संपादन HTML टैग से बचने और वापस सामान्य मोड स्विच करने के लिए और फिर स्वरूप सामग्री के रूप में आप चाहते हैं.

अपनी सामग्री स्वरूपण के बाद यदि आप, कुछ और सामग्री जोड़ने के लिए उपयुक्त स्थान पर सामग्री जोड़ने और सामान्य मोड और प्रारूप सामग्री फिर से स्विच करने की आवश्यकता है.

तो आगे जाओ और अपने मूल भाषा और पैसे कमाएँ में लेख जोड़ें.


Like it on Facebook, +1 on Google, Tweet it or share this article on other bookmarking websites.

Comments (0)

There are no comments posted here yet