खाना नाश्ता हर सुबह:

नाश्ता यकीनन दिन आप अक्सर पर्याप्त और अच्छे कारण के लिए दोहराने के सबसे महत्वपूर्ण भोजन है, यदि आप सुबह का नाश्ता आप ऊर्जा चयापचय की अपनी कमी के लिए एक संदेश भेजने के लिए है में डाला जा रहा " धीमा "अपने भंडार कैलोरी संरक्षण के लिए. अंततः, यह अपने चयापचय की एक स्थायी मंदी हो सकती है.


पानी का खूब सेवन करें

अपने चयापचय का इष्टतम गतिविधि ज्यादा पानी की आवश्यकता है, अगर तुम पर्याप्त नहीं खा अपने चयापचय धीमा नहीं है. 1.5 लीटर और पानी के 2 लीटर एक दिन आदर्श है के बीच पियो.इसके अलावा, पानी की खपत बहुत मदद करता है तोक्सिंस कि आप दिन भर दुकान को खत्म करने, तो यह आपके स्वास्थ्य के लिए सभी को लाभ है.

पर्याप्त खाओ

कभी दिन के दौरान 1200 से भी कम कैलोरी खाने, यह तुम्हारी चयापचय की एक महत्वपूर्ण मंदी का कारण होगा (यह न्यूनतम गरमी के लिए अपने चयापचय बेहतर कार्य करने की अनुमति का सेवन होता है). यह सच है कि कम खाने से आप अपना वजन कम होगा, लेकिन तुम एक सामान्य आहार के लिए वापस जब, तुम सब वजन वे इर्रेत्रिएवब्ल्य और अधिक (यो, यो प्रभाव) खो दिया है क्योंकि आपके चयापचय बेकार में चलेंगे हासिल करेंगे.

खाने के लिए अधिक बार

यह एक महान करने के लिए चयापचय गति रहस्यों में से एक है, यह अक्सर छोटे भोजन खाने के लिए बेहतर है (5-6 प्रति दिन), इस नाश्ते के लिए आग्रह करता हूं नष्ट करने का प्रभाव है और भोजन को पचाने का एक परिणाम के रूप में बढ़ जाती है चयापचय, यह लगातार त्वरित संचालित है और इस तरह होगा और अधिक कैलोरी जला.

भोजन के बाद ले जाएँ

के बाद एक भोजन सही समय पर एक छोटा सा कदम उठाने का समय है, यह पाचन में मदद करता है और यह चयापचय सक्रिय क्योंकि हमारे भोजन को पचाने के लिए हमारे शरीर की ऊर्जा खर्च. यदि आप अपने भोजन के बाद बैठ तुम एक महान करने के लिए अपने चयापचय को बढ़ावा देने का अवसर खो देते हैं.

से बचें रात में देर से खाना

एक भोजन से पहले दो घंटे सोने से शायद सबसे बुरी बात आप कर सकते हैं अच्छा करने के लिए रात के दौरान कैलोरी की दुकान तरीका है, मैं सुझाव है कि आप दिन के अपने आखिरी भोजन लेने से कम से कम 4 सोने से पहले घंटे. क्या तुमने कभी अभिव्यक्ति सुना है: "गोबर में सुबह जई की शाम ट्रेन में चला जाता है वापस आ जाएगा" मुझे विश्वास है कि यह पूरी तरह सच है!

व्यायाम

व्यायाम के 30 मिनट के एक दिन अपनी चयापचय को बढ़ावा देने, प्लस से आप बेहतर महसूस होगा. कोई एक कठिन कसरत करने की जरूरत है, 30 मिनट की सैर



के लिए पर्याप्त है, और आप अतिरिक्त कैलोरी के सैकड़ों प्रत्येक दिन महान प्रयास के बिना हूँ जला.

Like it on Facebook, Tweet it or share this article on other bookmarking websites.

No comments